Tips and tricks  and much more

All mobile tips and tricks and some other stuff are available here

LightBlog

Breaking

Thursday 21 December 2017

Xiaomi, Flipkart Sale in India, Mi A1 Full specification

XIAOMI FLIPKART SALE IN INDIA 


Dosto, new year k mouke par ab  flipkart de raha hai Discount xiaomi k mobile par.
Ye Discount sirf flipkart India me hi de rha hai.
Lekin ye discount sabhi XIAOMI mobiles par nhi hai balki kuch hi xaomi k mobiles par hai.

 *this offer is valid for limited time..
                                                                                

To sab se pehle bta deta hu ki ye offer kin kin mobile's par available hai or kin kin par nhi hai...

..... In mobiles par ye offer available hai......
1.  Mi A1
2.  REDMI NOTE 4
3.  REDMI 4
4.  REDMI MIX 2
5.  REDMI MAX 2
............... ☺️........... ☺️.............. ☺️...............


..... In mobile's par ye offer available nhi hai....
1.  Mi 3
2.  Redmi 4a
3.  Redmi 5a
4.  Mi 4i
5.  Redmi 3s/3s prime
............ 😔.............. 😔................😔........

                                                                                

To ab mai apko Mi A1 k mobile ki specifications  bta deta hu.. 

Doato xiaomi mi a1  Kam price par ek bahut badiya mobile hai... Jis ko ab middle-class families bhi khareed sakte hai. 

... Mi a1 full specification..... 

1. Ram -  4 GB (BEST FOR MOBILE GAME LOVERS) 
2.  ROM -  64 GB  (EXPANDABLE UPTO 128 GB) 
3.    5.5 Inch Full hd display
4.   3080 MAH   LI POLIMER BATTERY
5.    12 MP+12 MP  DUAL REAR CAMARA  
AND 5 MP FRONT CAMARA
6. QUALCOMM SNAPDRAGON 625   64 bit  OCTACORE 2FHZ PROCESSOR 
7.   ANDROID VERSION -  7.1.2 NAUGAT 

8.  Resolution -  full hd 1920 x 1080 pixels

9. Dual sim 4g+4g
10.   Metal body
11.   FINGERPRINT SENSOR... 

..... Price -  12999......☺️ 

.......... ☺️.......... ☺️....... ☺️............ ☺️ ....... 

TO YE THI FULL SPECIFICATION XAOMI MI A1 KI... 
                                                                                
CONCLUTION -  CONCLUTION ME KEH SAKTE HAI KI kam price par ye ek badiya mobile hai. Kyonki is mobile me aapko kaafi badiya badiya features mil jaate hai. 
Jo ki baaki dusre brand k mobiles me jaida price par milte hai... 
To agar aapne new year par koi new mobile khareedne ka plan banaya hua tha.. To mai kahunga ki aap mi a1 khreed sakte hai.... 
                                                                                

1 comment:

  1. Nice article on electrinics goods.it is help to choose best one. Redmi-max2-mobile

    ReplyDelete